नगर निकाय चुनाव में हाईकोर्ट के आदेश को मुद्दा बनाकर अखिलेश कर रहे थे गुमराह- राजभर

Akhilesh was misleading by making the High Courts order an issue in the municipal elections - Rajbhar
नगर निकाय चुनाव में हाईकोर्ट के आदेश को मुद्दा बनाकर अखिलेश कर रहे थे गुमराह- राजभर
बलिया नगर निकाय चुनाव में हाईकोर्ट के आदेश को मुद्दा बनाकर अखिलेश कर रहे थे गुमराह- राजभर

डिजिटल डेस्क, बलिया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि यादव नगर निकाय चुनाव में हाईकोर्ट के आदेश को मुद्दा बनाकर जनता को गुमराह कर रहे थे। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव नगर निकाय चुनाव में हाईकोर्ट के आदेश को मुद्दा बनाकर जनता को गुमराह कर रहे थे। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ जाने के बाद तय हो गया है कि पिछड़ों का हक मिलेगा तभी निकाय चुनाव होंगे। इस फैसले से सबसे बड़ा राजनीतिक धक्का अखिलेश यादव को लगा है। विकास के नाम पर पूछे गए सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कांग्रेस ने जो विकास किया है अब तक किसी दल ने नहीं किया है।

मायावती के बारे में बोलते हुए कहा कि मायावती ने लखनऊ के विकास में अहम योगदान दिया है तो अखिलेश यादव ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे और गोमती रिवर फ्रंट पर अच्छा काम किया है। ईवीएम पर विपक्षी दलों द्वारा किए जा रहे आरोप-प्रत्यारोप पर कहा कि मैनपुरी के चुनाव में डिंपल यादव की जीत के बाद अखिलेश यादव की जबान क्यों बंद है। क्यों नहीं इस पर मुद्दा बनाते हैं।

सपा कार्यालय में नो एंट्री वाले पोस्टर पर कहा कि सपा कार्यालय में उनकी नो एंट्री की पोस्टर नहीं, उनकी पार्टी की नीतियों की नो एंट्री लगाई गई है। राजभर ने निशाना साधते हुए कहा कि सपा 80 प्रतिशत मुसलमानों का वोट लेती है।

जब ओमप्रकाश राजभर उनके हक की बात करते हैं तो बाहर पोस्टर लगाकर कहते हैं खबरदार यह अधिकार की बात करने वालों की नो एंट्री है। वह एक राजनीतिक भूत हैं, जिनसे सभी पार्टियां डरती हैं। कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पांच साल के कार्यकाल में मुसलमानों को जो हक देना चाहिए नहीं दिए। वे पिछड़ों की बात करते हैं। वे जब सरकार में थे तब पिछड़ों का हक नहीं दिया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jan 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story