केशव प्रसाद मौर्य : विधान सभा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं अखिलेश यादव

January 19th, 2022

हाईलाइट

  • भाजपा के विकास का मुकाबला नहीं कर सकते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अखिलेश यादव विधान सभा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं। उन्होने कहा कि भाजपा ने तो अपनी पहली ही सूची में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और स्वयं उनके विधान सभा सीट का एलान कर दिया है, लेकिन अखिलेश यादव विधान सभा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार के हर विकास कार्य पर अपना स्टिकर लगाने की कोशिश करने वाले अखिलेश यादव की किसी भी क्षेत्र से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं हो रही है। उन्होने कहा कि प्रदेश के किसी भी ऐसे क्षेत्र , जिनके विकास का दावा अखिलेश करते हैं, वहां से भी उनके चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं हो रही है।

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को भाजपा में शामिल कर अखिलेश यादव को राजनीतिक झटका देने के बाद मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए यह भी कहा कि वो हर मोर्चे पर असफल ही साबित हुए हैं। मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव अपने परिवार में ही सफल नहीं है, प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर भी असफल रहे हैं और सांसद के तौर पर भी असफल हैं।

इससे पहले मौर्य ने अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर कहा था , अखिलेश यादव जी विधानसभा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं, सुरक्षित ठिकाना तलाशने के लिए इतना समय लगा दिया, विकास की जमीन पर लड़ने से डरते हैं अखिलेश जी, पहले बताओ 2012 से 2017 में सबसे ज्यादा विकास कहाँ किया है, भाजपा के विकास का मुकाबला नहीं कर सकते हैं अखिलेश जी आप ।

आपको बता दें कि , भाजपा ने 15 जनवरी को अपने 107 उम्मीदवारों की पहली सूची को जारी करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर से और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू से विधान सभा चुनाव में उतारने का एलान किया था। उसके बाद से ही भाजपा लगातार अखिलेश यादव पर इस बात को लेकर निशाना साध रही है कि वो कहां से विधान सभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

 

(आईएएनएस)