उत्तरप्रदेश : आजम खान को लेकर राज्यपाल से मिले अखिलेश यादव

September 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क,  लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को आजम खान के मामले में राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल से मिलकर ज्ञापन सौंपा है। इस मौके पर उन्होंने बताया कि सरकार आजम खान और उनके परिवार पर झूठे मुकदमे कर रही है। उनके साथ अन्याय न हो। इस दौरान उनके साथ सपा के कई विधायक भी मौजूद रहे। अखिलेश ने कहा कि आजम खान को अनावश्यक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे हैं। सरकार बदले की नीयत से कार्रवाई कर रही है।

सपा प्रमुख ने कहा कि आजम खान और उनके परिवार पर झूठे मुकदमे हो रहे हैं ताकि उन्हें दोबारा जेल भेजा जा सके। वो अभी बीमार हैं। कोविड में भी उन्हें अच्छा इलाज नहीं मिल सका। जेल में रहते हुए उनको अच्छा इलाज नहीं मिला। इसलिए हमारा निवेदन था कि राज्यपाल सरकार से कहें कि आजम खान जी के साथ अन्याय न करें।

वहीं, सपा नेता पारस ने भी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्यपाल से मुलाकात में मुख्य चर्चा का विषय आजम खान था। ज्ञात हो कि आजम खान बीते दिनों दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट में एक स्टंट भी डाला गया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.