सारी अफवाहें गलत, मैं बिल्कुल स्वास्थ्य हूं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक

All the rumors are wrong, I am absolutely healthy Chief Minister Naveen Patnaik
सारी अफवाहें गलत, मैं बिल्कुल स्वास्थ्य हूं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक
ओडिशा सारी अफवाहें गलत, मैं बिल्कुल स्वास्थ्य हूं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक
हाईलाइट
  • मुख्यमंत्री ने लिंगराज मंदिर का किया दौरा

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाहों को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और बहुत खुश हैं। मुख्यमंत्री ने आज शाम यहां लिंगराज मंदिर का दौरा किया और राज्य के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। उन्होंने शिव मंदिर की परिधि के सौंदर्यीकरण के लिए शुरू की गई एकमरा योजना के क्रियान्वयन में हुई प्रगति की भी समीक्षा की।

मंदिर जाने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए पटनायक ने कहा, जब भी राज्य में चुनाव होता है, मेरे स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें उड़ने लगती हैं। लेकिन मैं आप सभी को आश्वस्त कर सकता हूं कि मैं पूर्ण स्वस्थ हूं, बहुत खुश हूं और यहां ओडिशा के लोगों की सेवा करने के लिए हूं।

हालांकि, यह पूछे जाने पर कि क्या विपक्ष द्वारा ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, क्योंकि राज्य में पंचायत चुनाव चल रहे हैं, उन्होंने कोई टिप्पणी करने से परहेज किया। उन्होंने कहा, मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहता। आप जानते हैं कि आदर्श आचार संहिता लागू है और किसी को ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहिए। जब भी ऐसी अफवाहें होती हैं, तो आपको आश्वस्त किया जा सकता है कि बीजेडी अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है।

मुख्यमंत्री का यह बयान काफी मायने रखता है क्योंकि यह ऐसे समय में आया है जब उनके खराब स्वास्थ्य की अटकलें लगाई जा रही हैं। पटनायक ने चल रहे पंचायत चुनाव के लिए प्रचार नहीं किया था। हालांकि, वह पिछले महीने राज्य के गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल हुए और उस दिन लोक सेवा भवन के बगीचे में भी गए। उन्होंने कहा, अंत में मुख्यमंत्री लोगों के लिए अपना कोरोना चेतावनी संदेश देना नहीं भूले। कोरोना महामारी अभी हमारे आसपास ही है और कृपया सावधानी बरतें। मास्क पहनें और कोरोना के खिलाफ उचित व्यवहार का पालन करें।

(आईएएनएस)

Created On :   19 Feb 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story