आसनसोल जेल में वापसी के लिए अनुब्रत मंडल पहुंचे कोर्ट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पश्चिम बंगाल आसनसोल जेल में वापसी के लिए अनुब्रत मंडल पहुंचे कोर्ट
हाईलाइट
  • आसनसोल जेल में वापसी के लिए अनुब्रत मंडल पहुंचे कोर्ट

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता और पार्टी के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने शनिवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में एक याचिका दायर कर तिहाड़ जेल से पश्चिम बंगाल के आसनसोल विशेष सुधार गृह में लौटने की अनुमति मांगी।

पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के मवेशी तस्करी घोटाले के सिलसिले में पिछले साल अगस्त में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही मंडल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच तक आसनसोल जेल में रखा गया था, ईडी घोटाले की समानांतर जांच कर रहा है, जो अनुब्रत मंडल को इस महीने की शुरूआत में पूछताछ के लिए दिल्ली ले आया।

ईडी ने आसनसोल जेल के अधीक्षक कृपामय नंदी को भी 5 अप्रैल को पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित एजेंसी के मुख्यालय में पेश होने के लिए समन भेजा है। इन तमाम घटनाक्रमों के बीच, मंडल की आसनसोल जेल में वापसी की अपील ने नए कयासों को हवा दे दी है।

यह पता चला है कि अपील इस आधार पर की गई है कि चूंकि आसनसोल में सीबीआई की विशेष अदालत में सुनवाई की अगली तारीख 31 मार्च को निर्धारित है, अगर मंडल को आसनसोल जेल वापस जाने की अनुमति दी जाती है तो मंडल के लिए सुनवाई के लिए उपस्थित होना सुविधाजनक होगा। मंडल की तिहाड़ जेल में वर्तमान न्यायिक हिरासत 3 अप्रैल को समाप्त होगी, जब उसे अगली सुनवाई के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 March 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story