योगी आदित्यनाथ के दोबारा शपथ ग्रहण से पहले बदमाश पहुंचा थाना,  बोला मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं साहब मुझे गोली मत मारो,

योगी आदित्यनाथ के दोबारा शपथ ग्रहण से पहले  बदमाश पहुंचा  थाना,  बोला मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं साहब  मुझे गोली मत मारो,
उत्तरप्रदेश योगी आदित्यनाथ के दोबारा शपथ ग्रहण से पहले बदमाश पहुंचा थाना,  बोला मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं साहब मुझे गोली मत मारो,

डिजिटल डेस्क,लखनऊ।  उत्तरप्रदेश में बीजेपी ने प्रचंड जीत के साथ सत्ता में वापसी की है। बुलडोजर बाबा के नाम से पहचाने जाने वाले मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ का असर अपराधी-माफियाओं में फिर से दिखने लगा है। योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री  पद की शपथ लेने से पहले ही माफिया अब थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर करते दिखाई देने लगे हैं। उत्तरप्रदेश में एक 25 हजार का इनामी बदमाश खुद ही पुलिस से कहते हुए दिखाई दिया कि मैं अत्मसमर्पण कर रहा हूं। 

दरअसल आपको बता दें उत्तरप्रदेश के गोंडा में एक ईनामी बदमाश खुद को सरेंडर करने थाने पहुंच गया। उसने अपने हाथों में  एक तख्ती ले रखी थी जिसमें लिखा था  ‘मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो’। बताया जा रहा है कि बदमाश गल्ला व्यवसायी अपहरण कांड का आरोपी है जिस पर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। मंगलवार को छपिया जब यह युवक तख्ती लेकर थाने पहुंचा तो उसे देखते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान गौतम सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी तांबेपुर थाना छपिया के रूप में हुई है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने अब आगे कोई भी अपराध न करने की बात कही है।

 

 
 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनछपिया थानाक्षेत्र के करनूपुर गांव से  सील प्रसाद नाम के गल्ला व्यवसायी को 6 मार्च को कार सवार चार बदमाशों ने अगवा कर लिए थे।जिसकी शिकायत पर पुलिस ने  मुकदमा दायर किया था। चार बदमाशों में से सबसे पहले आठ मार्च को ही आरोपी रवि प्रकाश उर्फ रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

 इसके बाद छपिया पुलिस व एसओजी पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ में 13 मार्च को जुबेर व राजकुमार यादव गिरफ्तार हुए थे। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को पैरों पर गोली लगी थी। एसपी संतोष कुमार मिश्रा के अनुसार आरोपी ने मुठभेड़ के डर से मंगलवार को आत्मसमर्पण करने के लिए खुद ही थाने पहुंच गया और उसकी गिरफ्तारी कर ली गई। 

Created On :   15 March 2022 6:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story