एमसीडी चुनाव घोषणा पत्र जारी करने से पहले भाजपा ने किए वादे

BJP made promises before releasing MCD election manifesto
एमसीडी चुनाव घोषणा पत्र जारी करने से पहले भाजपा ने किए वादे
नई दिल्ली एमसीडी चुनाव घोषणा पत्र जारी करने से पहले भाजपा ने किए वादे
हाईलाइट
  • चुनावी घोषणा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चार दिसंबर को होने वाले चुनावों में जीत की चाहत रखने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को चुनावी घोषणा पत्र जारी करने से एक दिन पहले कई वादे किए।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, दिल्ली भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता ने कहा, भाजपा उन व्यापारियों को संपत्ति कर में राहत देगी, जिनके पास स्वीकृत कॉलोनियों, अनधिकृत कॉलोनियों, गांवों में प्रतिष्ठान हैं। हम ट्रेडर लाइसेंस के नियमों को भी सरल करेंगे, ताकि लोगों को एमसीडी कार्यालय के चक्कर न लगाने पड़े।

उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा व्यापारियों के साथ खड़ी रही है और जब 2006-2007 में दिल्ली में वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों को सील कर दिया गया था, हम व्यापारिक समुदाय के साथ खड़े थे और कई राहत उपाय किए हैं।

बाद में एक ट्वीट में गुप्ता ने कहा, दिल्ली भाजपा और व्यापारी वर्ग के बीच एक अटूट बंधन है! नगर निगम व्यापारियों के लाभ के लिए व्यापार करने में आसानी को और सरल करेगा, वे प्रक्रिया को ऑनलाइन करेंगे ताकि वे ऐसा न करें। एमसीडी कार्यालय का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। भाजपा व्यापारी वर्ग के उत्थान के लिए संकल्पित है। व्यापारी सबसे प्रभावशाली वोटिंग ब्लॉक में से हैं और परंपरागत रूप से भाजपा को वोट देते रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Nov 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story