प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद पर किया हमला, कहा देश को खोखला कर रही है कि परिवारवाद पार्टी

Prime Minister Narendra Modi attacked familyism, said that the family is hollowing the country
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद पर किया हमला, कहा देश को खोखला कर रही है कि परिवारवाद पार्टी
नई दिल्ली लाइव अपडेट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद पर किया हमला, कहा देश को खोखला कर रही है कि परिवारवाद पार्टी
हाईलाइट
  • 21 दिसंबर 2021 को हुई थी बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएम ने  परिवारवाद पर किया हमला, कहा देश को खोखला कर रही है कि परिवारवाद पार्टी। पीएम ने कहा बीजेपी नहीं चाहती वंशवाद की राजनीति हो। हम वंशवाद के खिलाफ लड़ रहे है। पीएम  मोदी ने कड़ा संदेश देते हुए कहा कि पार्टी में पारिवारिक पॉलिटिक्स को इजाजत नहीं  दी जा सकती। अटकलें लगाई जा रही है कि इस बैठक में ही मणिपुर और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों के नाम पर भी विचार किया जा सकता है। पीएम ने कहा हमें उन सीटों की समीक्षा करनी होगी जिन पर हमें हार मिली।  फिर उन पर काम करने होगा।

 बीजेपी के संसदीय दल की बैठक शुरू हो चुकी है। बैठक में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बीजेपी के सभी सांसद मौजूद है।  बैठक का आयोजन अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में हो रहा है। बैठक शुरू होने से पहले स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी। इससे  बीजेपी की बैठक   21 दिसंबर 2021 को हुई इसमें में भी पीएम मोदी मौजूद रहे थे। उस समय पीएम मोदी ने  संसद में सांसदों की मौजूदगी  को लेकर चिंता व्यक्त की और सभी जनप्रतिनिधियों से परिवर्तन का आगाह  किया। 

आपको बता दें बीजेपी ने अपने लोकसभा और राज्यसभा के सभी  सांसदों को  बैठक में शामिल होने के लिए पहले ही निर्देश दे दिए थे। लोकसभा में बीजेपी के 301 सांसद हैं जबकि राज्यसभा में 97 सांसद हैं। बताया  जा रहा है कि बैठक में बीजेपी पंजाब चुनाव में अच्छे प्रदर्शन न करने की समीक्षा करेगी। 

Created On :   15 March 2022 4:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story