कर्नाटक चुनाव में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जारी किया घोषणापत्र

BJP President JP Nadda releases manifesto for Karnataka elections
कर्नाटक चुनाव में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जारी किया घोषणापत्र
विधानसभा चुनाव 2023 कर्नाटक चुनाव में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जारी किया घोषणापत्र
हाईलाइट
  • विजन डॉक्यूमेंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के चुनावी प्रचार में हर दल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजनैतिक दलों द्वारा कई चुनावी वादे किए जा रहे है। इसी कड़ी में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने बेंगलुरु में आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र 'विजन डॉक्यूमेंट' को बेंगलुरु में जारी किया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने घोषणापत्र जारी करने के दौरान अपने संबोधन में कहा कि जब बी.एस. येदियुरप्पा जी ने यहां की सत्ता संभाली और बाद में बोम्मई जी ने जारी रखा तो मैं कह सकता हूं कि भाजपा सरकार ने आपदा को अवसर में बदल दिया।

बीजेपी अध्यक्ष ने इस दौरान इशारों ही इशारों में विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा और कहा कि कर्नाटक के लिए बीजेपी ने घोषणापत्र AC कमरे में बैठकर नहीं बनाया गया है, बल्कि एक उचित अभ्यास किया गया है। इसे बनाने से पहले राज्यों के कोने-कोने का दौरा करने वाले हमारे कार्यकर्ताओं द्वारा काफी मेहनत और दृढ़ता से सुझाव प्राप्त किए गए और लाखों घरों से जोड़ा गया।

 नड्डा ने इस दौरान अपनी डबल इंजर सरकार की तारीफ की, उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि हम डबल-इंजन की सरकार हैं और उनकी ट्रबल-इंजन की है, हम यहां विकास को गति देने आए हैं, वे विकास को ब्रेक ही देते हैं

Created On :   1 May 2023 6:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story