बीजेपी प्रवक्ता ने आप नेता को भेजा मानहानि का नोटिस

BJP spokesperson sent defamation notice to AAP leader
बीजेपी प्रवक्ता ने आप नेता को भेजा मानहानि का नोटिस
नई दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने आप नेता को भेजा मानहानि का नोटिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मंगलवार को आप नेता नरेश बाल्यान द्वारा उनका नाम महरौली हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के साथ जोड़े जाने पर मानहानि का नोटिस भेजा है। नरेश बालियान ने ट्वीट कर शहजाद पूनावाला का नाम लिया और इसे आफताब अमीन पूनावाला से जोड़ा।

उन्होंने ट्वीट किया, श्रद्धा को मारने और उसके 35 टुकड़े करने वाले आफताब पूनावाला और भाजपा नेता शहजाद पूनावाला के बीच क्या संबंध है? सोशल मीडिया पर लोग आवाज उठा रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि अगर कोई रिश्ता नहीं है तो शहजाद पूनावाला फिर क्यों भाग रहे हैं? मीडिया में आओ और सफाई दो।

उनके खिलाफ मानहानी की कार्रवाई करते हुए, शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया, मेरे वकील नमित सक्सेना ने नरेश बालियान के खिलाफ उनके निराधार, लापरवाह और मानहानिकारक बयानों के लिए कार्यवाही शुरू की है। मैं इस झूठ को बढ़ावा देने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा और जल्द ही अन्य कदम भी उठाऊंगा।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो मामला अदालत में जाएगा। कानून के तहत पहले नोटिस जारी किया जाता है और आज किया गया है। मैं इस झूठ को फैलाने वाले के खिलाफ और भी कानूनी कार्रवाई करूंगा और जल्द ही अन्य कदम भी उठाऊंगा

दरअसल, आफताब पूनावाला वह हत्या है, जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर (प्रेमिका) श्रद्धा को मार डाला, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया, और उन्हें 18 दिनों तक महरौली वन क्षेत्र के पास फेंकता रहा, हत्या के करीब 6 महीने बाद जब मामले का खुलासा हुआ तो सब सन्न रह गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story