तमिलनाडु : द्रमुक नेता के खिलाफ बीजेपी 26 सितंबर को विरोध मार्च निकालेगी

September 23rd, 2022

हाईलाइट

  • बड़ी संख्या में जुटने का आह्वान

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बीजेपी की तमिलनाडु इकाई 26 सितंबर को द्रमुक नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए. राजा द्वारा हिंदुओं और हिंदू धर्म के खिलाफ की गई टिप्पणी की निंदा करने के लिए विरोध मार्च निकालेगी।

गुरुवार को एक बयान में भाजपा तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से विरोध मार्च करेगी और भाजपा कार्यकर्ताओं की अंधाधुंध गिरफ्तारी के विरोध में राज्य की जेलों को भरेगी। भाजपा के कोयंबटूर जिलाध्यक्ष बालाजी उथमरासामी को उनके भाषण के लिए बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

अन्नामलाई ने बयान में कहा कि तमिलनाडु पुलिस राजनीतिक आकाओं के हितों की सेवा करने वाली ताकत में बदल गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस, हिंदुओं और हिंदू धर्म के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर ए राजा के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय, भाजपा नेताओं को गिरफ्तार कर रही थी, जिसका वे विरोध करेगी।

उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस ने कोयंबटूर अर्बन, कोयंबटूर साउथ, तूतीकोरिन नॉर्थ, कल्लाकुरिची, वेल्लोर, इरोड नॉर्थ और विरुधुनगर वेस्ट समेत कई जगहों से बीजेपी के 100 से ज्यादा नेताओं को गिरफ्तार किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से 26 सितंबर को विरोध मार्च में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में जुटने का आह्वान किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...