भाजपा 70 विधानसभा क्षेत्रों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ करेगी होलिका दहन

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली भाजपा 70 विधानसभा क्षेत्रों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ करेगी होलिका दहन

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली,। आज बीजेपी के नेता दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार रूपी पुतले का होलिका दहन करेंगे। दिल्ली बीजेपी भ्रष्टाचार के होलिका दहन के साथ अपना विरोध प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि शराब घोटाले के खिलाफ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। दिल्ली बीजेपी के नेता दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों के 14 प्रमुख स्थानों पर केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार रूपी पुतले का होलिका दहन करेंगे

दिल्ली बीजेपी के नेता भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली के जिन क्षेत्रों में होलिका दहन कर प्रदर्शन करेंगे उनमें हनुमान मंदिर कनॉट प्लेस, मेन रोड नारायणा शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन चांदनी चौक, टाउन हॉल, पटेल नगर कलिंगा चौक, मालवीय नगर मेन मार्केट, महरौली कालूराम चौक आदि स्थान शामिल हैं। बीजेपी स्थानीय विधायक भी अपने-अपने क्षेत्र में प्रदर्शन में शामिल रहेंगे।

 (आईएएनएस)

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 March 2023 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story