भाजपा 2024 लोकसभा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव मौजूदा गठबंधन के साथ लड़ेगी : अरुण सिंह

BJP will fight 2024 Lok Sabha, 2025 Bihar Assembly elections with existing alliance: Arun Singh
भाजपा 2024 लोकसभा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव मौजूदा गठबंधन के साथ लड़ेगी : अरुण सिंह
पटना भाजपा 2024 लोकसभा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव मौजूदा गठबंधन के साथ लड़ेगी : अरुण सिंह

डिजिटल डेस्क, पटना। भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने रविवार को कहा कि भाजपा बिहार में अपने मौजूदा गठबंधन सहयोगियों के साथ 2024 का लोकसभा और 2025 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी। सिंह ने कहा, भाजपा अपने गठबंधन सहयोगियों का सम्मान करती है। इसलिए, वह बिहार में इसी गठबंधन के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी। यहां तक कि 2025 का विधानसभा चुनाव भी इसी तरह से लड़ा जाएगा। उन्होंने यह बयान यहां पार्टी की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक (जेएनईएम) के समापन के दौरान दिया।

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के मकसद से बीजेपी ने बिहार की धरती से 2024 लोकसभा के चुनाव प्रचार का ऐलान किया। सिंह ने कहा, जेएनईएम के उद्घाटन सत्र के दौरान, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भाजपा नेताओं से राज्य के हर बूथ पर पहुंचने और हर जाति और समुदाय के लोगों को जोड़ने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि बिहार के 200 विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास कार्यक्रम के दौरान पार्टी के नेता देश में भाजपा के फ्रंटल संगठनों की सात शाखाओं द्वारा किए गए कार्यों के बारे में आम लोगों को जागरूक करने का प्रयास करेंगे।

सिंह ने कहा, यह एक महत्वपूर्ण विकास था जिस पर दो दिवसीय बैठक के दौरान चर्चा की गई। इसके अलावा, हमने इस बारे में भी चर्चा की कि हम अतीत में कैसे दलित, हाशिए पर और आदिवासी समुदायों का सम्मान किया है और भविष्य में करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिरंगा फहराने की शपथ भी ली। उन्होंने कहा, हमने हर बूथ पर पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात को सार्वजनिक रूप से सुनने का भी फैसला किया है और पार्टी के नेता इसे अंजाम देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story