नई दिल्ली : बीजेपी महिला विंग ने आप के खिलाफ एनसीडब्ल्यू में शिकायत दर्ज कराई

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने शुक्रवार को आप के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) में एक वीडियो क्लिप में महिलाओं पर आपत्ति जताने की शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि इसे भारतीय महिलाओं का अपमान करने के इरादे से जारी किया गया है और पार्टी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा को लिखित शिकायत में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा महिलाओं पर आपत्ति जताने वाला एक वीडियो क्लिप जारी किया गया है, जो स्पष्ट रूप से अपमानजनक है और भारतीय महिलाओं का अपमान करने के इरादे से जारी किया गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाले गए इस वीडियो की कड़ी निंदा करती है, जिसमें उसने अभिनेत्री विद्या बालन को मुख्यमंत्री की कुर्सी के रूप में चित्रित किया है और पंजाब के कांग्रेस नेताओं चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री की कुर्सी के लालसा के रूप में दिखाया है। उन्होंने कहा, यह वीडियो आप और उसके नेताओं की बीमार मानसिकता और द्वेषपूर्ण रवैये को प्रदर्शित करता है। यह वीडियो, विकृत और भ्रष्ट दिमागों का एक कृत्य, पंजाब के लिए आप चुनाव अभियान के हिस्से के रूप में जारी किया गया है और बहुत ही आपत्तिजनक है, महिलाओं की शील और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला है और नारीत्व का अपमान है।

उन्होंने एनसीडब्ल्यू से इस महिला द्वेषपूर्ण कृत्य के लिए आप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध किया। उन्होंने आगे लिखा, इस संबंध में आपके जल्द से जल्द हस्तक्षेप की बहुत सराहना की जाएगी। भाजपा महिला मोर्चा भी आप से बिना शर्त माफी मांगती है और अपने नेतृत्व से इस आपत्तिजनक वीडियो को तुरंत हटाने का आग्रह करती है, जिसे अल्पकालिक राजनीतिक लाभ के लिए बनाया और प्रकाशित किया गया है। भाजपा महिला मोर्चा भी आप से महिलाओं का सम्मान करने और अपने द्वेषपूर्ण रवैये को तुरंत छोड़ने का आग्रह करती है। उन्होंने कहा, कोई आश्चर्य नहीं, ऐसी गलत मानसिकता वाली दिल्ली की आप सरकार में कोई महिला मंत्री नहीं है।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...