राजस्थान सियासत: जयपुर में 20 मई को होगी भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक

May 4th, 2022

डिजिटल डेस्क,जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की 20 मई को जयपुर में बैठक होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक को संबोधित करेंगे। बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश प्रभारी एवं सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश महासचिव (संगठन) शामिल होंगे। दिन भर चलने वाली बैठक सुबह 10 बजे शुरू होगी और शाम को समाप्त होगी। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद प्रदेश महासचिवों (संगठन) की बैठक भी जयपुर में 21 मई को होगी।

प्रदेश अध्यक्षों और राज्य महासचिवों (संगठन) को राज्य में की गई संगठनात्मक गतिविधियों की पूरी रिपोर्ट लाने को कहा गया है। पता चला है कि बैठक का एजेंडा जल्द ही प्रतिभागियों के साथ साझा किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा करेंगे। सूत्रों ने कहा कि बैठक के दौरान मौजूदा राजनीतिक स्थिति और संगठन के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी, जिसमें गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारी भी शामिल है। पार्टी सूत्रों ने कहा, संगठन के कामकाज पर विस्तृत चर्चा की जाएगी, जिसमें राज्य इकाइयों का कामकाज शामिल है। आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी के साथ भविष्य की संगठनात्मक योजनाओं पर भी चर्चा की जाएगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.