गोवा में चल रहा है भाजपा का ऑपरेशन कीचड़ : कांग्रेस

BJPs operation mud is going on in Goa: Congress
गोवा में चल रहा है भाजपा का ऑपरेशन कीचड़ : कांग्रेस
गोवा सियासत गोवा में चल रहा है भाजपा का ऑपरेशन कीचड़ : कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में आठ विधायकों के भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा को मिल रही जबरदस्त सफलता से परेशान होकर भाजपा ऐसे तरीकों का सहारा ले रही है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, भारत जोड़ो यात्रा की अपार सफलता के कारण गोवा में भाजपा का ऑपरेशन किचड़ तेजी से चल पड़ा है। भाजपा घबराई हुई है। यात्रा को कमजोर करने के लिए हर दिन एक नए दुष्प्रचार के तहत मुद्दों को भटकाने की खुराक दी जाती है। हम अडिग रहेंगे। हम भाजपा की इस गंदी चाल से दूर रहेंगे।

भाजपा नेता और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा: भारत जोड़ो यात्रा विफल हो गई है और निर्वाचित प्रतिनिधियों ने गोवा से अब कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरू की है। सावंत ने चुटकी लेते हुए कहा, मुझे लगता है कि ज्यादातर कांग्रेस नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे। कांग्रेस छोड़ो यात्रा अब गोवा से शुरू हो गई है।

भाजपा में शामिल होने के बाद, आठ विधायकों में से एक, माइकल लोबो ने कहा: हमने गोवा से कांग्रेस छोड़ो और भाजपा को जोड़ो यात्रा शुरू की है। भाजपा से जुड़ते हुए, हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के विजन को लोगों तक ले जाना चाहते हैं और उन्हें मजबूत करेंगे। सरकारी योजनाएं सभी लोगों तक पहुंचें और गोवा में सुचारू कामकाज हो।

पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा की जगह कांग्रेस जोड़ो यात्रा का आयोजन करना चाहिए था। लोबो और कामत के अलावा, भाजपा में शामिल होने वाले अन्य कांग्रेसियों में दलीला लोबो, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, राजेश फलदेसाई, एलेक्सो सेक्वेरा और रुडोल्फ फर्नांडीस शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story