काग्रेंस विधायक को गोली मारने के बयान पर भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज

Case filed against BJP leader for statement of shooting Congress MLA
काग्रेंस विधायक को गोली मारने के बयान पर भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज
कर्नाटक काग्रेंस विधायक को गोली मारने के बयान पर भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, कलाबुरगी, (कर्नाटक)। कर्नाटक के कलाबुरगी जिले में कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे को गोली मारने की बात कहने के आरोप में एक भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

केपीसीसी में सोशल मीडिया के प्रभारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे खड़गे की शिकायत पर भाजपा नेता मणिकांत राठौड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। खड़गे ने कहा था कि निर्वाचन क्षेत्र में कोई भी भाजपा नेता कहीं भी जाने में सक्षम नहीं है।

इसके जवाब में राठौड़ ने कहा, अगर आप (प्रियांक खड़गे) हमें एके-47 से गोली मारेंगे तो हम मरने के लिए और आपको भी गोली मारने के लिए तैयार हैं। कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कलबुर्गी के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय का घेराव कर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया।

ब्रम्हपुरा पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की और राठौड़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया। कलबुर्गी जिले में जनता पर खड़गे परिवार का काफी प्रभाव है। हालांकि बीजेपी पिछले संसदीय चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे को हराकर उन्हें झटका देने में कामयाब रही थी। बाद में खड़गे राज्यसभा के लिए चुने गए।

सत्तारूढ़ भाजपा भी जिले में समान रूप से प्रभावशाली है, क्योंकि पार्टी को शक्तिशाली लिंगायतों का समर्थन प्राप्त है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story