एकनाथ शिंदे के सीएम बनने की घोषणा पर गोवा में शिवसेना के बागी विधायकों का जश्न

Celebration of rebel Shiv Sena MLAs in Goa on the announcement of Eknath Shinde as CM
एकनाथ शिंदे के सीएम बनने की घोषणा पर गोवा में शिवसेना के बागी विधायकों का जश्न
महाराष्ट्र एकनाथ शिंदे के सीएम बनने की घोषणा पर गोवा में शिवसेना के बागी विधायकों का जश्न

डिजिटल डेस्क, पणजी। महाराष्ट्र में गुरुवार की शाम जैसे ही एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने की घोषणा की गई, शिवसेना के बागी विधायकों में खुशी छा गई। शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी से आने के बाद अभी भी गोवा में डेरा डाले हुए हैं और सीएम के तौर पर जैसे ही उनके नेता एकनाथ शिंदे के नाम की घोषणा हुई, उन्हें पणजी में ताज रिजॉर्ट और कन्वेंशन सेंटर में नृत्य करते देखा गया।

शिंदे गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हुए थे। हालांकि, उनके समूहों के सदस्य अभी भी गोवा में हैं।उन्होंने नारेबाजी की और कहा कि वे होटल में डांस करते हुए एकनाथ शिंदे का समर्थन कर रहे हैं।शिंदे ने मुंबई के बागी विधायकों को वर्चुअली संबोधित किया और कहा कि वह उन पर दिखाए गए विश्वास को कभी नहीं भूलेंगे।

उन्होंने कहा, हमारे विधायकों (बागी) के समर्थन से हम इस मुकाम तक पहुंच सके। यह एक वैचारिक लड़ाई है। एक तरफ सत्ता थी, सरकार थी और बड़े नेता थे और दूसरी तरफ मैं छोटा कार्यकर्ता था। लेकिन इन 50 विधायकों ने मुझ पर भरोसा किया। मैं उन्हें नहीं भूलूंगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि पिछले ढाई साल का अनुभव (महा विकास अघाड़ी सरकार का) दोहराया नहीं जाएगा।

गोवा के होटल में ठहरे बागी विधायकों ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वे नए राजनीतिक विकास और एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने से बहुत खुश हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story