दैनिक भास्कर हिंदी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिलने भोपाल पहुंचे भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया

December 11th, 2020

हाईलाइट

  • राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे सीएम हाउस
  • सीएम शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात
  • मंत्रिमंडल विस्तार और निगम-मंडल नियुक्तियों पर हुई चर्चा

डिजिटल डेस्क,भोपाल। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने 40 गाड़ियों के काफिले के साथ सीएम हाउस पहुंचे। साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी CM हाउस पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ तीनों नेताओं की बैठक संपन्न हुई। सूत्रों के अनुसार इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी, मंत्रिमंडल विस्तार और निगम-मंडल में नियुक्तियों को लेकर निर्णय लिए गए हैं। फिलहाल सिंधिया या किसी नेता की तरफ से बैठक को लेकर कोई बयान सामने नही आया है। 

मंत्रिमंडल का विस्तार अब तक नही हो पाया। जिसको लेकर शिवराज सरकार में मंथन लगातार जारी है। वही 12 दिनों के अंदर सिंधिया दूसरी बार मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने सीएम हाउस पहुंचे। बता दें कि सिंधिया के समर्थक तुलसी सिलावट,गोविंद राजपूत, प्रद्युमन सिंह तोमर सहित इमरती देवी भी सीएम हाउस पहुंचे। 

पुराने भाजपा नेता रहे नदारद

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में कोई भी पुराना भाजपा नेता शामिल नही हुआ। सिर्फ सिंधिया समर्थक ही उनके स्वागत के लिए भोपाल एयरपोर्ट पर मौजूद रहे। वही पॉलिटेक्निक चौराहे पर समर्थक कृष्णा घाडगे ने पुष्प वर्षा कर सिंधिया का जबरदस्त स्वागत किया। 

हार के कारणों पर हुई चर्चा

विधानसभा का उपचुनाव हारने वाले सिंधिया समर्थकों ने अपने हार के कारणों की एक रिपोर्ट बनाकर सिंधिया को सौंप दी है। सूत्रों की मानें तो चुनाव हारने वाले उम्मीदवारों ने जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें उन नेताओं के नाम भी शामिल हैं। जिन पर उन्हें आशंका है कि उन्होंने चुनाव हराया है। सिंधिया की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से शुक्रवार को हुई मुलाकात में हार के कारणों पर भी चर्चा हुई है।

 

 

खबरें और भी हैं...