कांग्रेस ने कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष के लव जिहाद पर ध्यान वाले बयान की निंदा की

Congress condemns Karnataka BJP presidents statement focusing on love jihad
कांग्रेस ने कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष के लव जिहाद पर ध्यान वाले बयान की निंदा की
कर्नाटक सियासत कांग्रेस ने कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष के लव जिहाद पर ध्यान वाले बयान की निंदा की

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक में विपक्षी कांग्रेस ने बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील की उस टिप्पणी की निंदा की, जिसमें उन्होंने लोगों से गटर, सड़कों और विकास पर नहीं बल्कि लव जिहाद पर ध्यान केंद्रित करने का आह्वान किया था।

उल्लाल निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक यू.टी. खादर ने आरोप लगाया कि राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के पास गड्ढों को भरने या सड़कों को विकसित करने की क्षमता, गरिमा और योग्यता नहीं है और इसलिए लव जिहाद जैसा भावनात्मक मामला सामने आया है। उन्होंने कहा, चार साल बाद भी सत्तारूढ़ भाजपा सरकार विकास सुनिश्चित नहीं कर पाई है। बड़ी परियोजनाओं को छोड़ दें, वे छोटे कामों को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। जो लोग लोगों को चावल नहीं दे सकते, वे इस सब के बारे में बात करते हैं।

सोशल मीडिया पर कतील के बयान का एक वीडियो वायरल हो गया है। उन्होंने कहा था, सड़कों, गटरों की बात मत करो। आपके बच्चों के जीवन के बारे में एक सवाल है। इसे ध्यान में रखते हुए, आपको लव जिहाद के बारे में बात करनी चाहिए। भाजपा को लव जिहाद बंद करने की आवश्यकता है। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने टिप्पणी को कटील द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया गया पूरी तरह से खराब संदेश बताया। उन्होंने कहा, विकास को प्राथमिकता देने के बजाय भाजपा नफरत फैला रही है और देश को बांटने की कोशिश कर रही है। यह बयान उनके इरादों की गवाही देता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story