गुजरात में कांग्रेस के आदिवासी विधायक अनंत पटेल पर हमला, विधायक समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन

Congress tribal MLA Anant Patel attacked in Gujarat, MLA supporters protest
गुजरात में कांग्रेस के आदिवासी विधायक अनंत पटेल पर हमला, विधायक समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन
मारपीट के विरोध में तोडफोड़ गुजरात में कांग्रेस के आदिवासी विधायक अनंत पटेल पर हमला, विधायक समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  गुजरात के नवसारी में कुछ अज्ञात बदमाशों ने कांग्रेस विधायक अनंत पटेल पर हमला किया जिसमें विधायक घायल हो गए। घायल विधायक और उनके सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। पूरा मामला 8 अक्टूबर का बताया जा रहा है। मामले में पुलिस मूक बनी हुई है। कांग्रेस के आदिवासी विधायक ने जिला पंचायत प्रमुख और उसके गुड़ों पर मारपीट का आरोप लगाया है। आदिवासी विधायक पर हुए हमले में विधायक को काफी चोट आई है। एमएलए के सिर से खून की धारा बहने लगी। 

                                             

बाद में कांग्रेस  विधायक समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान एक दुकान में आग लगा दी और मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। विरोध करते हुए कांग्रेस विधायक और आदिवासी नेता अनंत पटेल ने मीडिया से कहा कि हम धरने पर बैठे हैं। जब तक उस ज़िला पंचायत प्रमुख और उसके गुंडों को पकड़ा नहीं जाता तब तक हमारा  धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

वहीं मामले को लेकर  पुलिस की ओर से बयान आया है कि कल 4-5 लोगों ने अनंत पटेल पर हमला किया, जिसके बाद वह अपने आदिवासी समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। उन्हें आश्वासन दिया गया है कि 3 दिनों के भीतर दोषी को पकड़ा जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।मौके पर पुलिस तैनात थी लेकिन कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है। 


 

Created On :   9 Oct 2022 2:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story