बीजेपी दफ्तर में कोरोना विस्फोट से मचा हड़कंप, सुरक्षाकर्मी व स्टाफ समेत 42 संक्रमित

Corona explosion created a stir in BJP office, 42 infected including security personnel and staff
बीजेपी दफ्तर में कोरोना विस्फोट से मचा हड़कंप, सुरक्षाकर्मी व स्टाफ समेत 42 संक्रमित
कोरोना की दस्तक बीजेपी दफ्तर में कोरोना विस्फोट से मचा हड़कंप, सुरक्षाकर्मी व स्टाफ समेत 42 संक्रमित
हाईलाइट
  • बीजेपी ऑफिस में कोरोना ने लगाई सेंध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोना कहर जारी है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसको लेकर सरकार अलर्ट है। देश के कई राज्यों में कड़ी पाबंदियों के बावजूद भी कोरोना संक्रमण पर काबू नहीं पाया जा रहा है। आपको बता दें कि देश की राजधानी में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि ने चिंता बढ़ा दी है। बीजेपी ऑफिस में कोरोना के एक साथ 42 मामले सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी दफ्तर में 42 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई है। चुनावी मौसम मे जब बैठकों का दौर शुरू होना था, तब इतनी संख्या में लोगों का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आना पार्टी के लिए टेंशन बढ़ा दिया है।  ऐसे में कोरोना की तीसरी लहर ने फिर राजनीतिक पार्टियों की मुसीबत कई गुना बढ़ा दी है। 

बीजेपी के दिग्गज नेता हो चुके हैं कोरोना संक्रमित
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कई दिग्गज नेता कोरोना का शिकार हो चुके हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। बता दें कि अभी तो चुनावी रैलियों पर रोक लगी हुई है, लेकिन संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसी कड़ी में बीजेपी के दफ्तर में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दिया है। बताया जा रहा है कि संक्रमित व्यक्तियों में सुरक्षाकर्मी से लेकर दूसरे स्टाफ मेंबर भी शामिल हैं।

हालांकि इसके बारें में पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस बात पर भी अभी तक कोई पार्टी की तरफ से स्पष्टीकरण आया है कि कब और किस तरीके से चुनावी रैलियों की बैठकों को अंजाम दिया जाएगा। कई नेताओं के संक्रमित होने के कारण चुनावी मौसम में काफी मुश्किल होगी और पार्टी के बड़ी चुनौती हो गई है।


 

Created On :   11 Jan 2022 7:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story