कोविड दिशानिर्देश सामान्य जीवन, व्यवसाय को प्रभावित नहीं करेंगे : मुख्यमंत्री बोम्मई

Covid guidelines will not affect normal life, business: CM Bommai
कोविड दिशानिर्देश सामान्य जीवन, व्यवसाय को प्रभावित नहीं करेंगे : मुख्यमंत्री बोम्मई
कोविड-19 कोविड दिशानिर्देश सामान्य जीवन, व्यवसाय को प्रभावित नहीं करेंगे : मुख्यमंत्री बोम्मई

डिजिटल डेस्क, बेलागवी। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 की स्थिति के प्रबंधन के लिए जो दिशानिर्देश तैयार किए जाएंगे, वे लोगों के दैनिक जीवन और व्यवसाय को प्रभावित नहीं करेंगे। सीएम बोम्मई ने कहा, मामले पर कैबिनेट में चर्चा की जाएगी। लोगों में जागरूकता पैदा करने और बूस्टर डोज देने की आवश्यकता है। मास्क अनिवार्य रूप से पहना जाना चाहिए। बैठक में मुख्य रूप से सावधानियों और निवारक उपायों पर ध्यान दिया जाएगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या कड़े नियम लागू होंगे, सीएम बोम्मई ने दोहराया कि दिशानिर्देश इस तरह बनाए जाएंगे कि सामान्य जीवन और व्यवसाय प्रभावित न हो। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर ने कहा कि चीन से लौटे एक व्यक्ति के पॉजिटिव पाए जाने के मामले के संबंध में वैरिएंट की अभी पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा, उन्हें आगरा में उनके घर में आइसोलेट किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, देश में ऐसी कोई स्थिति नहीं है जिससे लोगों को घबराना चाहिए। चीन के साथ तुलना नहीं की जानी चाहिए। यदि सावधानी बरती जाए तो यह पर्याप्त है। विशेषज्ञों के अनुसार हमारा टीकाकरण अच्छा और प्रभावी है। सीएम बोम्मई ने यह भी कहा कि वह सोमवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए नई दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बैठक में हिस्सा लेने वाले हैं। सीएम बोम्मई ने कहा, बैठक आगामी चुनावों, मंत्रिमंडल विस्तार और अन्य मुद्दों पर होगी, जो पिछली बार नई दिल्ली की यात्रा के दौरान अधूरे रह गए थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story