बुरे फंसे बीजेपी के वरिष्ठ नेता: सीएम शिवराज समेत अन्य बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

January 4th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा व शहरी विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ मंगलवार को जबलपुर जिला अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा मप्र पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण में दिए गए फैसले के खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाने को लेकर राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील विवेक कृष्णा तन्खा ने जिला अदालत में केस दायर किया है। 

कानूनी नोटिस भेजी गई थी

बता दें कि पूर्व एडवोकेट जनरल और राज्यसभा सांसद शशांक शेखर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण को लेकर फैसला सुनाया था। इसी फैसले के बाद सीएम शिवराज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री भूपेंद्र सिंह ने राज्यसभा सांसद और वकील विवेक कृष्णा तन्खा के खिलाफ अपमानजनक व अभद्र टिप्पणी की थी।

जिसके कारण उनकी समाज में छवि धूमिल हुई है। आगे शशांक शेखर ने कहा कि सासंद विवेक तन्खा ने इन तीनों के खिलाफ लीगल नोटिस भेजकर तीन दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा था। लेकिन तीन दिन बीत जानें के बाद भी इन सभी ने माफी नहीं मांगी। इसके बाद जिला न्यायालय में सीएम समेत अन्य बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

भाजपा ने कांग्रेस को घेरा

आपको बता दें कि बीजेपी के राज्य मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि हम अलग-अलग समुदायों के खिलाफ कांग्रेस नेताओं का असली चेहरा बेनकाब करते रहेंगे। आगे उन्होंने कहा कि ये लोग अपनी छवि बचाने के लिए कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं। जनता के सामने इन लोगों की हकीकत सामने आ गई है। 

  

खबरें और भी हैं...