दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल उत्तराखंड के 7वें दौरे पर, तीर्थ नगरी हरिद्वार में रहेंगे 3 दिन

Delhi Chief Minister Kejriwal on his 7th visit to Uttarakhand, will stay in the pilgrimage city of Haridwar for 3 days
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल उत्तराखंड के 7वें दौरे पर, तीर्थ नगरी हरिद्वार में रहेंगे 3 दिन
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल उत्तराखंड के 7वें दौरे पर, तीर्थ नगरी हरिद्वार में रहेंगे 3 दिन
हाईलाइट
  • 70 सीटों पर पार्टी के चुनाव प्रचार का लेंगे फीडबैक

डिजिटल डेस्क, हरिद्वार । आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के सातवें दौरे पर रविवार को हरिद्वार पहुंचे। वह तीन दिन तक तीर्थ नगरी हरिद्वार से पार्टी के चुनाव प्रचार का मोर्चा संभालेंगे। माना जा रहा है कि केजरीवाल हरिद्वार से पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर सकते हैं। उनके दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारियां पूरी कर ली है। उनके दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

वह हरिद्वार के एक होटल में आयोजित मीडिया कॉन्क्लेव में शामिल होंगे। केजरीवाल हरिद्वार से ही प्रदेश की 70 सीटों पर पार्टी के चुनाव प्रचार का फीडबैक भी लेंगे। साथ ही अंतिम समय में चुनाव रणनीति को धार देंगे। केजरीवाल इससे पहले उत्तराखंड के दौरे पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली, बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी, महिलाओं को एक हजार रुपये सम्मान राशि, मुफ्त तीर्थ यात्रा, शहीदों के परिजनों को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की गारंटी दे चुके हैं।

इन गारंटियों को पार्टी अपने घोषणापत्र में शामिल करने के साथ अन्य वादे भी कर सकती है। माना जा रहा है कि हरिद्वार के तीन दिवसीय दौरे पर केजरीवाल पार्टी का घोषणापत्र भी जारी कर सकते हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Feb 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story