दिग्विजय सिंह ने विवाद में आने पर ट्विट से हटाई तस्वीर

Digvijay Singh removed the picture from the tweet after getting into controversy
दिग्विजय सिंह ने विवाद में आने पर ट्विट से हटाई तस्वीर
मध्य प्रदेश दिग्विजय सिंह ने विवाद में आने पर ट्विट से हटाई तस्वीर
हाईलाइट
  • हथियारों को लेकर जुलूस निकालने की इजाजत दी क्यों?

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा खरगोन में हुई हिंसा को लेकर ट्विट की गई तस्वीर ने सियासी हलचल पैदा कर दी है। यह तस्वीर खरगोन की बजाय अन्य स्थान की बताई जाती है। बाद में दिग्विजय सिंह के ट्विटर हैंडल से तस्वीर हटा दी गई। भाजपा इस पर हमले बोल रही है।

दिग्विजय सिंह ने खरगोन में हुई हिंसा को लेकर एक ट्विट कर कहा, क्या खरगोन प्रशासन ने लाठी तलवार जैसे हथियारों को लेकर जुलूस निकालने की इजाजत दी थी? क्या जिन्होंने पत्थर फेंके चाहे जिस धर्म के हों, सभी के घर पर बुलडोजर चलेगा? शिवराज जी मत भूलिए आपने निष्पक्ष हो कर सरकार चलाने की शपथ ली है। सिंह ने इस ट्विट के साथ एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर खरगोन की न होने की बात सामने आई है। बाद में सिंह के ट्विटर से वह तस्वीर हटा दी गई। अब भाजपा के हमले हो रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो दिग्विजय सिंह पर राज्य का माहौल बिगाड़ने तक का आरोप लगाया है और ट्विट कर कहा, दिग्विजय सिंह ने एक धार्मिक स्थल पर युवक द्वारा भगवा झंडा फहराने का फोटो सहित ट्विट किया है, वह मध्यप्रदेश का नहीं है। दिग्विजय सिंह का यह ट्विट प्रदेश में धार्मिक उन्माद फैलाने का षड्यंत्र है और प्रदेश को दंगे की आग में झोंकने की साजिश है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा हितेष वाजपेयी ने तंज कसते हुए सवालिया अंदाज में लिखा, आज अपनी गिरफ्तारी के डर से, पहले से ही जमानतशुदा दिग्गी ने कौन सा झूठा ट्विट डिलीट किया?

 

 (आईएएनएस)

Created On :   12 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story