इरोड पूर्वी उपचुनाव: कमल हासन ने कांग्रेस उम्मीदवार को बिना शर्त दिया समर्थन

Erode East bypoll: Kamal Haasan extends unconditional support to Congress candidate
इरोड पूर्वी उपचुनाव: कमल हासन ने कांग्रेस उम्मीदवार को बिना शर्त दिया समर्थन
बिना शर्त समर्थन इरोड पूर्वी उपचुनाव: कमल हासन ने कांग्रेस उम्मीदवार को बिना शर्त दिया समर्थन
हाईलाइट
  • तमिलनाडु

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एमएनएम के संस्थापक नेता और दक्षिण भारतीय मेगास्टार कमल हासन ने बुधवार को इरोड पूर्व उपचुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ई.वी.के.एस. एलंगोवन को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

अपनी पार्टी की कार्यकारी समिति की बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, कमल हासन ने कहा: एमएनएम के कार्यकारी वकील और कार्यकारी समिति ने सर्वसम्मति से धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन के उम्मीदवार ई.वी.के.एस. एलंगोवन को समर्थन देने का फैसला किया है। मैं और मेरी पार्टी उनकी जीत के लिए सब कुछ करेगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या आम चुनावों के लिए उनका यही रुख रहेगा, उन्होंने कहा: हम तमिलनाडु के कल्याण के लिए हैं और विरोधी ताकतों को इससे फायदा नहीं होने देंगे। यह वर्तमान स्थिति के लिए एक निर्णय है और आप हमें अगले कदम के बारे में निर्णय लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रस्ताव के अनुसार एमएनएम को इसमें कोई संदेह नहीं है कि सांप्रदायिक ताकतों का किसी भी कीमत पर विरोध किया जाना चाहिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jan 2023 10:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story