गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने कर्नाटक घोषणापत्र में कलसा-भंडूरी वादे को लेकर भाजपा पर हमला बोला

Goa Forward Party attacks BJP over Kalsa-Bhanduri promise in Karnataka manifesto
गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने कर्नाटक घोषणापत्र में कलसा-भंडूरी वादे को लेकर भाजपा पर हमला बोला
बीजेपी के घोषणा पत्र पर अंकुश गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने कर्नाटक घोषणापत्र में कलसा-भंडूरी वादे को लेकर भाजपा पर हमला बोला
हाईलाइट
  • महादेई के पानी को मोड़ने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, पणजी। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने घोषणापत्र में कलसा-भंडूरी में विवादित सिंचाई परियोजना को पूरा करने के भाजपा के वादे के बाद गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) ने इसे भगवा पार्टी के झूठ के ताबूत में एक और कील करार दिया है।

जीएफपी के अध्यक्ष और फतोर्दा के विधायक विजय सरदेसाई ने ट्वीट किया, गोवा भाजपा और प्रमोद सावंत के झूठ के ताबूत में एक और कील! भाजपा कर्नाटक का चुनावी घोषणापत्र गोवा के भाजपा नेताओं की मां महादेई को बेचने में सक्रिय भागीदारी का एक और सबूत है।

सरदेसाई ने कहा, जबकि ये विश्वासघाती कर्नाटक में गांव-गांव घूमते हैं, उन्हें महादेई के लिए बोलने के लिए अपनी आवाज नहीं मिल रही है, लेकिन बासवराज बोम्मई के लिए वोट मांगने के लिए अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्ला सकते हैं, जिसके सीएमओ गोवा उनकी धुन पर नाच रहे हैं।

पिछले कई दिनों से गोवा के भाजपा नेता और मंत्री अपने उम्मीदवारों के प्रचार के लिए कर्नाटक के कई विधानसभा क्षेत्रों में डेरा डाले हुए हैं। वे वोटरों को रिझाने के लिए जनसभाओं के दौरान कन्नड़ भाषा में भी बोलते नजर आते हैं। गोवा में विपक्ष ने इन नेताओं पर उन लोगों की मदद करने का आरोप लगाया था जो महादेई के पानी को मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 May 2023 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story