गुजरात बीजेपी विधायक की अपने साथियों को नसीहत, लोगों के मुद्दे उठाएं

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
गुजरात गुजरात बीजेपी विधायक की अपने साथियों को नसीहत, लोगों के मुद्दे उठाएं

डिजिटल डेस्क, वडोदरा (गुजरात)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सबसे वरिष्ठ विधायक योगेश पटेल ने वड़ोदरा शहर के अपने सहयोगियों को एकजुट होकर लोगों के मुद्दों को सरकार और पार्टी के सामने उठाने की सलाह दी है। उन्होंने रविवार शाम को कहा, आइए हम एकजुट हों और अपनी सरकार और पार्टी के मंच पर लोगों के मुद्दों को उठाएं।

76 वर्षीय पटेल मांजलपुर विधानसभा से विधायक हैं। वह यहां पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने कहा, वड़ोदरा के हम प्रतिनिधियों को हमेशा डर रहता है कि अगर हम सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा उठाते हैं, तो हमें अगली बार चुनाव लड़ने के लिए टिकट से वंचित कर दिया जाएगा। हमें इस मनोविकृति के डर से बाहर निकलने की जरूरत है।

उन्होंने सौराष्ट्र के पार्टी विधायकों का उदाहरण देते हुए कहा कि वे निडरता से मुद्दे उठाते हैं और लोगों का काम करवाते हैं, आइए हम उनसे सबक सीखें, वड़ोदरा शहर के लंबित मुद्दों की सूची तैयार करें और उन्हें एकजुट होकर उठाएं।

उन्होंने अपना खुद का उदाहरण भी दिया और कहा, जो कोई भी इस बात से डरता है कि अगली बार टिकट से इनकार कर दिया जाएगा, मैं उसके लिए सबसे अच्छा उदाहरण हूं, मैंने मुद्दों को उठाया है और यहां तक कि दोबारा नामांकित भी हुआ हूं।

पटेल ने शहर के विधायक बालकृष्ण शुक्ला, मनीषा वकील, केयूर रोकाडिया, चैतन्य जाला और अन्य से अपील की कि वे एक-दूसरे के साथ खड़े हों, जनता के मुद्दों का समर्थन करें और उन्हें जल्द से जल्द हल करवाएं। उन्होंने कहा, हम सभी बहुत बड़े अंतर से जीते हैं। जब लोगों ने हमें वोट दिया है, तो उनकी अपेक्षाएं भी हमसे बहुत अधिक होंगी। यह सुनिश्चित करना निर्वाचित प्रतिनिधियों का कर्तव्य है कि लोगों के मुद्दों को संबोधित किया जाए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Dec 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story