गुजरात सियासत: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने पाटीदार नेता पर टिप्पणी के लिए माफी मांगी

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कादिर पीरजादा के एक बयान ने उन्हें बैकफुट पर ला दिया है। पीरजादा ने गुरुवार शाम कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में लेउवा पाटीदार नेता नरेश पटेल पर टिप्पणी करने के लिए पाटीदारों से माफी मांगी। पीरजादा ने बैठक में कहा था, आप (कांग्रेस और नेता) हार्दिक पटेल और नरेश पटेल के पीछे 11 प्रतिशत वोटों के लिए दौड़ रहे हैं, आप भूल गए हैं कि अतीत में कांग्रेस अल्पसंख्यक वोटों के साथ सरकार बना रही थी, आपको सरकार बनाने की कोशिश करनी चाहिए और अल्पसंख्यकों के समर्थन से 120 सीटें जीतनी चाहिए। हमसे जुड़ें। अगर आप हमें पार्टी में प्रतिनिधित्व नहीं देते हैं तो पार्टी का भविष्य क्या होगा।

पीरजादा की पाटीदार वोटों के पीछे चलने वाली कांग्रेस के प्रति नापसंदगी, खासकर पाटीदार समुदाय के साथ, अच्छी तरह से कम नहीं हुई है। नाराज कांग्रेस विधायक ललित वसोया ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर को पत्र लिखा, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने पाटीदारों के खिलाफ बयान दिया है, बयान से पाटीदार समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है और हम इससे नाराज हैं।

पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों का बयान उल्टा साबित हो रहा है, बेहतर होगा कि पार्टी ऐसे बयानों से बचने के लिए पार्टी नेताओं को निर्देश दे। पाटीदार नेता दिनेश बंभानिया ने पाटीदारों और पाटीदार नेताओं के खिलाफ बयान के लिए कार्यकारी अध्यक्ष द्वारा माफी नहीं मांगने पर सार्वजनिक रूप से कांग्रेस नेताओं का बहिष्कार और विरोध करने की चेतावनी दी थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.