हरियाणा के मुख्यमंत्री ने खनन माफिया द्वारा मारे गए डीएसपी के परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजे की घोषणा की

Haryana CM announces Rs 1 crore compensation to the family of DSP killed by mining mafia
हरियाणा के मुख्यमंत्री ने खनन माफिया द्वारा मारे गए डीएसपी के परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजे की घोषणा की
डीएसपी हत्या कांड हरियाणा के मुख्यमंत्री ने खनन माफिया द्वारा मारे गए डीएसपी के परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजे की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नूंह में अवैध खनन मामले की जांच के लिए गए पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर शोक व्यक्त करते हुए मंगलवार को एक करोड़ रुपये की राहत और पीड़ित के परिवार के सदस्यों में से एक को नौकरी देने की घोषणा की।

उन्होंने कहा, इस दुख की घड़ी में राज्य सरकार शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ी है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सुरेंद्र सिंह एक बहादुर अधिकारी थे और उनकी बहादुरी को हमेशा याद किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने यह घोषणा गुरुग्राम में आयोजित एक कार्यक्रम में की। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों के साथ दिवंगत आत्मा के लिए दो मिनट का मौन रखा।

खट्टर ने परिवार को आश्वासन दिया कि इस मामले में शामिल दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। अवैध खनन की घटना की जांच के लिए डीएसपी नूंह गए थे। जांच के दौरान सुरेंद्र सिंह की डंपर चालक ने कथित तौर पर कुचलकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 July 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story