राष्ट्रपति कोविंद 11 जून को अटल सुरंग का करेंगे दौरा

Himachal Pradesh: President Kovind to visit Atal Tunnel on June 11
राष्ट्रपति कोविंद 11 जून को अटल सुरंग का करेंगे दौरा
हिमाचल प्रदेश राष्ट्रपति कोविंद 11 जून को अटल सुरंग का करेंगे दौरा

डिजिटल डेस्क, शिमला। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 11 जून को शिमला पहुंचकर अटल सुरंग का दौरा करेंगे, जो दुनिया भर के पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है।

कुल्लू डीसी आशुतोष गर्ग ने कहा कि जिला प्रशासन ने राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी शुरू कर दी है और यहां विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश जारी किए जा रहे हैं।

गर्ग ने कहा कि पुलिस प्रशासन को रोड मैप तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि यहां आने वाले पर्यटकों को किसी तरह की परेशानी न हो।

लाहौल घाटी में मनाली से सिसु तक यातायात व्यवस्था को सुधारने की योजना बनाई जा रही है। मनाली शहर में इन दिनों पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है। राष्ट्रपति का काफिला यहां से कैसे गुजरे, इसकी योजना तैयार की जा रही है।

राष्ट्रपति 11 जून को सुबह 11 बजे मनाली पहुंचेंगे।

कोविंद हेलीकॉप्टर के जरिए लाहौल के सिसु हेलीपैड पहुंचेंगे और वहां से वह वाहन से अटल सुरंग का दौरा करने जाएंगे। इस दौरान बीआरओ के वरिष्ठ अधिकारी सुरंग के बारे में जानकारी देंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story