हिंसा के बाद हैदराबाद मेट्रो, एमएमटीएस ट्रेनें निलंबित

Hyderabad Metro, MMTS trains suspended after violence
हिंसा के बाद हैदराबाद मेट्रो, एमएमटीएस ट्रेनें निलंबित
अग्निपथ विरोध हिंसा के बाद हैदराबाद मेट्रो, एमएमटीएस ट्रेनें निलंबित

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को अग्निपथ विरोधी हिंसा के बाद हैदराबाद में हैदराबाद मेट्रो रेल और एमएमटीएस ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गईं। तनावपूर्ण स्थिति और रेलवे स्टेशन पर जारी विरोध को देखते हुए, हैदराबाद मेट्रो रेल ने अगली सूचना तक तीनों मार्गो पर सेवाओं को निलंबित कर दिया।

एलएंडटीएमआरएचएल के एक प्रवक्ता ने कहा, यात्रियों को सूचित किया जाता है कि शहर में कुछ गड़बड़ी के कारण, हैदराबाद मेट्रो रेल की तीनों लाइनों में सभी परिचालन अगली सूचना तक निलंबित हैं। यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे सावधानी बरतें और वैकल्पिक व्यवस्था करें।

दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) ने भी 44 एमएमटीएस सेवाओं को रद्द करने की घोषणा की।लिंगमपल्ली और हैदराबाद के बीच आठ सेवाएं और हैदराबाद और लिंगमपल्ली के बीच नौ सेवाओं को रद्द कर दिया गया है।अधिकारियों ने फलकनुमा और लिंगमपल्ली के बीच 12 सेवाओं और लिंगमपल्ली और फलकनुमा के बीच 13 सेवाओं को भी रद्द कर दिया है।

फलकनुमा और हैदराबाद और रामचंद्रपुरम और फलकनुमा के बीच एक-एक सेवा भी रद्द कर दी गई है।मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सर्विस (एमएमटीएस) हैदराबाद और सिकंदराबाद और बाहरी इलाकों के शहरों को जोड़ती है। लोकप्रिय उपनगरीय ट्रेनें इंट्रा-सिटी और उपनगरीय यात्रियों की जरूरतों को पूरा करती हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story