जदयू के पास राजद में विलय के आलावा कोई विकल्प नहीं, राजद सरणम् गच्छामि - आर सी पी सिंह

JDU has no option but to merge with RJD, RJD Saranam Gachami - RCP Singh
जदयू के पास राजद में विलय के आलावा कोई विकल्प नहीं, राजद सरणम् गच्छामि - आर सी पी सिंह
बिहार सियासत जदयू के पास राजद में विलय के आलावा कोई विकल्प नहीं, राजद सरणम् गच्छामि - आर सी पी सिंह
हाईलाइट
  • 1994
  • 2013
  • 2017 और अब 2022 में पाला बदल चुके हैं

डिजिटल डेस्क, पटना। पूर्व केंद्रीय मंत्री और जदयू के पूर्व अध्यक्ष आर सी पी सिंह जदयू छोड़ने के बाद अब राज्य के दौरे पर निकले हैं। सिंह ने गुरुवार को जदयू के राजद में विलय के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि अब उनके पास कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि वे राजद शरणम् गच्छामि हो गए हैं। गोपालगंज रवाना होने के क्रम में उन्होंने गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार अब कितना पलटी मारेंगे। पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि आपके कारण नीतीश एनडीए से अलग हुए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कुछ तो बहाना बनाएंगे।

सिंह ने कहा कि चार बार तो अभी तक पलटी मार (पाला बदल) चुके हैं। 1994, 2013, 2017 और अब 2022 में पाला बदल चुके हैं। क्या राजद में जदयू का विलय होगा, इसपर उन्होंने कहा कि उनके पास विकल्प ही क्या बचा है, ये तो करना ही होगा। वो (नीतीश कुमार) तो बिल्कुल शरणम् गच्छामि हो चुके हैं, तो बचा क्या है। भाजपा में जाने के संबंध में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि वे बिहार भर में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उसके बाद ही कोई निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि सभी विकल्प खुले हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने एनडीए को 2025 तक सरकार चलाने का बहुमत दिया था। लेकिन, बीच में दल-बदल लेने की वजह से जदयू की सेहत और मुख्यमंत्री की सुचिता भी प्रभावित हुई है। उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार महागठबंधन के खिलाफ चुनाव हारकर अपनी आहुति दी, उन उम्मीदवारों का क्या होगा? इस पर भी पार्टी नेतृत्व को सोचना चाहिए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Aug 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story