भाजपा के वरिष्ठ नेता अयानूर मंजूनाथ जेडीएस में शामिल हुए

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कर्नाटक भाजपा के वरिष्ठ नेता अयानूर मंजूनाथ जेडीएस में शामिल हुए

डिजिटल डेस्क, चित्रदुर्ग (कर्नाटक)। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और एमएलसी अयानूर मंजूनाथ बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी की मौजूदगी में जेडीएस में शामिल हो गए हैं।

खास बात यह है कि उन्हें शिवमोग्गा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। शिवमोग्गा जिले के एक वरिष्ठ लिंगायत नेता मंजूनाथ ने आज सुबह एमएलसी के रूप में और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा देने की घोषणा की। मंजूनाथ गुरुवार को जेडीएस उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे। मंजूनाथ को शिवमोग्गा सीट से टिकट नहीं दिया गया था जिसका प्रतिनिधित्व वर्तमान में पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा कर रहे हैं।

भाजपा ने अभी तक इस सीट के लिए टिकट का ऐलान नहीं किया है। इस निर्वाचन क्षेत्र में हाल के दिनों में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष की नृशंस हत्या और हिंसा की परेशान करने वाली घटनाओं की बाढ़ देखी गई थी। उन्होंने कहा, मैंने एमएलसी के पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है। मैं हुबली की यात्रा करूंगा और आज स्पीकर को अपना इस्तीफा सौंपूंगा। प्राथमिक सदस्यता से भी अपना इस्तीफा सौंपूंगा।

उन्होंने दावा किया कि मैं टिकट नहीं मिलने के कारण कारण पार्टी नहीं छोड़ रहा हूं। मैंने यह निर्णय शहर के विकास में योगदान देने के लिए लिया है। मुझे कई सवालों का जवाब देना है, जो मैं चुनाव के दौरान दूंगा। पूर्व सीएम बी.एस. येदियुरप्पा के समर्थन में बयान देने वाला मैं अकेला व्यक्ति हूं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story