जन आक्रोश यात्रा के दौरान गहलोत सरकार के खिलाफ लाखों शिकायतें मिलीं

Lakhs of complaints received against Gehlot government during Jan Aakrosh Yatra
जन आक्रोश यात्रा के दौरान गहलोत सरकार के खिलाफ लाखों शिकायतें मिलीं
राजस्थान सियासत जन आक्रोश यात्रा के दौरान गहलोत सरकार के खिलाफ लाखों शिकायतें मिलीं

डिजिटल डेस्क, जयपुर। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को राजस्थान में कांग्रेस नीत सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि अशोक गहलोत सरकार झूठे वादे करके सत्ता में आई थी। उन्होंने कहा, भाजपा को गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा में लाखों शिकायतें मिली हैं। उनमें से 11 लाख से ज्यादा शिकायतें हस्तलिखित हैं..पार्टी ने तय किया है कि 15 दिसंबर से 31 दिसंबर तक राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेता सभाओं को संबोधित करेंगे। राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलताओं और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर लोगों से चर्चा की जाएगी। मंत्री ने कहा कि पिछले चार साल से प्रदेश में अराजकता है और भ्रष्टाचार चरम पर है जिससे लोग डरे हुए हैं।

मंगलवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में शेखावत ने कहा कि लोगों के गुस्से को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश कार्यकारिणी ने 200 विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्रा निकालने का निर्णय लिया। कुल 200 रथों को झंडी दिखाकर रवाना किया गया, और 50,367 से अधिक नुक्कड़ सभा (सड़क बैठक) आयोजित की गईं।

मंत्री ने कहा, जन आक्रोश यात्रा के दौरान 82,75,000 से अधिक लोगों को हमसे जुड़ने का अवसर मिला। शेखावत ने आगे कहा कि जहां पूरा देश जल जीवन मिशन के क्रियान्वयन में तेजी से प्रगति कर रहा है, वहीं राजस्थान सरकार इस महत्वपूर्ण योजना को लागू करने में काफी पीछे है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story