सीबीआई एक्शन पर लालू यादव की बेटी रोहिणी ने जताई नाराजगी, बोली, बर्दाश्त के बाहर (लीड-1)

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली सीबीआई एक्शन पर लालू यादव की बेटी रोहिणी ने जताई नाराजगी, बोली, बर्दाश्त के बाहर (लीड-1)

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। नौकरी के बदले जमीन के मामले में सीबीआई के एक्शन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी रोहिणी अचार्य ने सख्त देवर दिखाते हुए नाराजगी जताई है। दरअसल सोमवार को पटना में सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी से चार-पांच घंटे तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद अब मंगलवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भी दिल्ली में करीब 2.30 घंटे तक पूछताछ की गई और राउज एवेन्यू कोर्ट ने मामले में सभी आरोपियों को पेश होने के लिए समन जारी किया है। इस पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए अपनी किडनी डोनेट करने वाली लालू यादव की बेटी ने उनके लगातार उत्पीड़न की निंदा की है।

सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी ने ट्वीट कर कहा, पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी। पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा।समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं।अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें जरा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।

रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव ने भी कमेंट किया है। कमेंट कर उन्होंने हिम्मत दी है। सुभाषिनी यादव ने रोहिणी के इस ट्वीट पर कमेंट कर लिखा- समय मुश्किल है, पर साहस रखें, डरना नहीं हैं। यह लोग आपको और मजबूत कर रहे हैं। मेरे पापा हमेशा कहते थे निडर और साहस के आगे सब कमजोर हैं। इस घड़ी में हम सब साथ हैं।

गौरतलब है कि दिसंबर में रोहिणी ने लालू प्रसाद यादव को अपनी एक किडनी दान की थी। सिंगापुर के एक अस्पताल में उनका ट्रांसप्लांट हुआ था। सर्जरी के बाद, लालू यादव दिल्ली में अपनी बेटी और सांसद मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 March 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story