मोदी, प्रियंका का कर्नाटक में प्रचार अभियान जारी, बजरंग दल का मुद्दा रहेगा हावी

Modi, Priyankas campaign continues in Karnataka, Bajrang Dal issue will dominate
मोदी, प्रियंका का कर्नाटक में प्रचार अभियान जारी, बजरंग दल का मुद्दा रहेगा हावी
कर्नाटक चुनाव मोदी, प्रियंका का कर्नाटक में प्रचार अभियान जारी, बजरंग दल का मुद्दा रहेगा हावी

डिजिटल डेस्क, बंगलुरू। दस मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनावों को लेकर राज्य में राष्ट्रीय नेताओं का हाई-वोल्टेज प्रचार अभियान बुधवार को भी जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जिन्होंने मंगलवार को कई सार्वजनिक रैलियां कीं, बुधवार को तीन जनसभा कर रहे हैं।

कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल और प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) जैसे नफरत फैलाने वाले संगठनों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करने का वादा करने पर राष्ट्रीय नेताओं के बीच बहस होने की उम्मीद है।

प्रियंका गांधी वाड्रा इंडी और बीदर साउथ में दो जनसभाओं में हिस्सा लेंगी। इसके अलावा, वह कलबुर्गी में एक रोड शो में भाग लेंगी। इस बीच, पीएम मोदी सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील तटीय कर्नाटक का दौरा करेंगे और दक्षिण कन्नड़ जिले में मंगलुरु के पास मूडबिद्री में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में भी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

शाम 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी बेलगावी जिले के बैलहोंगल में भी प्रचार करेंगे। बेलागवी भाजपा के लिए एक महत्वपूर्ण जिला है जहां 18 विधानसभा क्षेत्र हैं। यहां भगवा पार्टी को बगावत का सामना करना पड़ा है। भाजपा से पूर्व उप मुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी अब कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। वह जिले की अथानी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। एआईसीसी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उत्तर कर्नाटक क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे और अलंद, चिंचोलिया और सेदम में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2023 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story