ओडिशा में नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जगन्नाथ मंदिर जाएंगे

Nadda to address workers in Odisha, visit Jagannath temple
ओडिशा में नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जगन्नाथ मंदिर जाएंगे
ओडिशा सियासत ओडिशा में नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जगन्नाथ मंदिर जाएंगे

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य के दो दिवसीय दौरे पर भुवनेश्वर पहुंचे। भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर पहुंचने पर, नड्डा का भव्य स्वागत किया गया, जो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद पहली बार ओडिशा आए हैं। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती, भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। नड्डा बाइक रैली के बाद यहां पार्टी कार्यालय पहुंचे।

कार्यक्रम के अनुसार भाजपा अध्यक्ष यहां जनता मैदान में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। अगले दिन, भाजपा प्रमुख जगन्नाथ मंदिर, पुरी जाएंगे और पवित्र त्रिमूर्ति की पूजा करेंगे। बाद में वह धामनगर जाएंगे और दिवंगत भाजपा विधायक विष्णु सेठी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात करेंगे, जिनका हाल ही में निधन हो गया था। वह स्वामी विवेकानंद राष्ट्रीय पुनर्वास प्रशिक्षण और अनुसंधान संस्थान (एसवीएनआईआरटीएआर), ओलतपुर में पुनर्वास अनुबंध भवन का भी उद्घाटन करेंगे।

उनका 30 सितंबर को जनता मैदान में पार्टी के प्रमुख संगठनों की एक बैठक भी करने का कार्यक्रम है। भाजपा 2024 के आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए बड़े राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित कर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अगस्त में राज्य का दौरा किया था। इसके बाद आठ केंद्रीय मंत्री भी अपने विभागीय आयोजनों के सिलसिले में राज्य के विभिन्न जिलों का दौरा कर चुके हैं। एक राजनीतिक पर्यवेक्षक का मानना है कि सभी कालानुक्रमिक घटनाओं से पता चलता है कि भाजपा ने 2024 की लड़ाई के लिए अपनी सीट बेल्ट मजबूत कर ली है।

भाजपा अध्यक्ष के दौरे के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर कुल 25 प्लाटून पुलिस बल तैनात किया गया है। नड्डा की यात्रा का मुकाबला करने के लिए, नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजू जनता दल (बीजद) भी दो अक्टूबर से शुरू होने वाली अपनी महीने भर की पदयात्रा के लिए रोडमैप तैयार करने के लिए अपने पदाधिकारियों को जागरूक करने के लिए राजधानी शहर में दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित कर रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story