नर्मदापुरम् की बेटी बीजेपी पार्षद प्रत्याशी रिचा तिवारी ने लहराया जीत का परचम, कांग्रेस को मिली पराजय

Narmadapurams daughter Richa Tiwari hoisted the flag of victory
नर्मदापुरम् की बेटी बीजेपी पार्षद प्रत्याशी रिचा तिवारी ने लहराया जीत का परचम, कांग्रेस को मिली पराजय
मप्र नगरीय निकाय चुनाव-2022 नर्मदापुरम् की बेटी बीजेपी पार्षद प्रत्याशी रिचा तिवारी ने लहराया जीत का परचम, कांग्रेस को मिली पराजय

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मप्र प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के सभी सीटों का परिणाम घोषित हो चुका है। आज दूसरे चरण की मतदान के नतीजे घोषित हुए हैं। दूसरे चरण की मतगणना में 5 नगर निगम, 40 नगर पालिका परिषद और 169 नगर परिषद सीटों पर मतगणना हुआ। बीजेपी ने इस बार भी बेहतर प्रदर्शन कर अपना परचम लहराया।

इसी कड़ी में नर्मदापुरम् से वार्ड क्रमांक 8 से बीजेपी पार्षद प्रत्याशी रिचा जीतू तिवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी मेघा श्रीवास्तव को 1085 मतों से हराकर जीत हासिल की। नवनिर्वाचित पार्षद रिचा जीतू तिवारी ने इस जीत पर वार्ड की जनता को बधाई दी और कहा कि वार्ड के विकास में अपना हरसंभव सहयोग देंगी। 

पूर्व पार्षद जीतू तिवारी ने बताया जीत का राज

पूर्व पार्षद जीतू तिवारी ने नवनिर्वाचित पार्षद रिचा तिवारी की जीत पर कहा कि यह उनकी लोकप्रियता और सक्रियता से मिली जीत है। गौरतलब है कि रिचा के पति जीतू तिवारी पूर्व में पार्षद रह चुके हैं। इस दौरान रिचा भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर वार्ड में हमेशा विकास के कार्य करती रहीं। उन्होंने कहा कि रिचा को अपनी इस सक्रियता और लोकप्रियता का ही परिणाम वार्ड की जनता ने उन्हें निकाय चुनाव में जिताकर दिया है। रिचा को प्रचंड जीत के बाद भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने बधाई दी है। 

Created On :   20 July 2022 5:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story