नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ सकती है मुश्किलें! कांग्रेस आलाकमान ले सकता है एक्शन

Navjot Singh Sidhus troubles may increase! Congress high command can take action
नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ सकती है मुश्किलें! कांग्रेस आलाकमान ले सकता है एक्शन
सिद्धू अपनी ही पार्टी में घिरे नवजोत सिंह सिद्धू की बढ़ सकती है मुश्किलें! कांग्रेस आलाकमान ले सकता है एक्शन

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं और उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अबकी बार अपनी ही पार्टी में उनके खिलाफ विरोध शुरू हो गया है। खबरों के मुताबिक, पंजाब में कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी व नए प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बरार ने कांग्रेस आलाकमान को चिट्ठी लिखकर सिद्धू के मामले से अवगत करवाया है।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अनुशासन समिति को चिट्ठी लिखी गई है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। इससे पहले भी कांग्रेस की तरफ से पार्टी नेता सुनील जाखड़ के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता के कारण कार्रवाई की मांग की गई है। 

सिद्धू के खिलाफ विरोध के सुर

पंजाब कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पार्टी में ही विरोध के सुर उठने लगे हैं। नवजोत अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है। इन्हीं वजहों से उनको नुकसान उठाना पड़ सकता है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी ने उनके कामकाज से काफी नाखुश है।

बताया जा रहा है कि सिद्धू को पार्टी गाइडलाइंस के खिलाफ काम करने के कारण खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। हाल ही में प्रशांत किशोर को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया था। जिसमें कहा था कि पुरानी शराब, पुरानी सोना और पुराने दोस्‍त अभी भी सर्वश्रेष्‍ठ हैं।   

सिद्धू का मामला सोनिया तक पहुंचा

नवजोत सिंह सिद्धू का मामला अब कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि हरीश चौधरी ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा है कि सिद्धू लगातार कांग्रेस पार्टी के फैसलों पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। जिससे पार्टी के खिलाफ गलत माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा कि सिद्धू को खुद को कांग्रेस पार्टी से बड़ा नहीं समझना चाहिए। हरीश चौधरी ने पत्र में सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Created On :   2 May 2022 3:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story