त्रिपुरा चुनाव कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं : सीईओ

No change in Tripura election schedule: CEO
त्रिपुरा चुनाव कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं : सीईओ
विधानसभा चुनाव 2023 त्रिपुरा चुनाव कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं : सीईओ
हाईलाइट
  • मतगणना 2 मार्च को होगी

डिजिटल डेस्क, अगरतला। चुनाव आयोग द्वारा 18 जनवरी को घोषित त्रिपुरा विधानसभा चुनाव कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं हुआ है, मुख्य निर्वाचन अधिकारी गिट्टे किरणकुमार दिनकरराव ने शुक्रवार को विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर भ्रामक पोस्ट का हवाला देते हुए कहा।

60 सीटों वाली त्रिपुरा विधानसभा के लिए चुनाव 16 फरवरी को होगा, नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी है और कागजात और संबंधित दस्तावेजों की जांच अगले दिन की जाएगी। नाम वापसी की अंतिम तिथि 2 फरवरी है। मतगणना 2 मार्च को होगी।

सीईओ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी भी जानकारी और तारीख को लेकर सभी को चुनाव आयोग की वेबसाइट, ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज को फॉलो करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा 21 जनवरी को अधिसूचना जारी होने के बाद अब तक मुख्य विपक्षी दल माकपा सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के 76 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Jan 2023 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story