जेम्स की स्क्रीनिंग में कोई बाधा नहीं

No hindrance in screening of James: Bommai
जेम्स की स्क्रीनिंग में कोई बाधा नहीं
बोम्मई जेम्स की स्क्रीनिंग में कोई बाधा नहीं
हाईलाइट
  • जेम्स की स्क्रीनिंग में कोई बाधा नहीं : बोम्मई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कांग्रेस नेताओं के एक वर्ग द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए बुधवार को कहा कि दिवंगत सुपरस्टार पुनीत राजकुमार अभिनीत कन्नड़ फिल्म जेम्स के प्रदर्शन में कोई बाधा नहीं है।

यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बोम्मई ने कहा कि उन्होंने कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ इस मामले पर चर्चा की है।

उन्होंने कहा, मैंने इस संबंध में फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स से बात की है। अगर जेम्स की स्क्रीनिंग में कोई परेशानी है, तो संबंधित निर्माता और थिएटर इसे सुलझाने की शक्ति रखते हैं। मैंने अभिनेता शिवराजकुमार से भी बात की है। वे भी सहमत हैं। मैंने उनसे अनुरोध किया है कि अगर वे किसी समस्या का सामना करते हैं तो इसे मेरे संज्ञान में लाएं या फिल्म चैंबर के ध्यान में लाने के लिए।

विवाद मंगलवार को तब शुरू हुआ, जब कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने आरोप लगाया कि 17 मार्च को रिलीज हुई जेम्स को कुछ भाजपा नेताओं के इशारे पर द कश्मीर फाइल्स के लिए रास्ता बनाने के लिए राज्य में थिएटर स्क्रीन से हटा दिया गया था।

विधानसभा सत्र से इतर पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धारमैया ने आरोप लगाया था कि जेम्स के निर्माता ने उन्हें इस मुद्दे के बारे में बताया था।

सिद्धारमैया ने मीडियाकर्मियों से कहा, चूंकि जेम्स के निर्माताओं ने अग्रिम राशि का भुगतान करके सिनेमाघरों को बुक किया है, इसलिए सिनेमाघरों को द कश्मीर फाइल्स दिखाने के लिए मजबूर करना उत्पीड़न के अलावा और कुछ नहीं है।

बुधवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने भी आरोपों को दोहराया।

बोम्मई ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा, कांग्रेस नेता सिनेमाघरों की स्क्रीनिंग पर भी राजनीति करने के स्तर तक गिर गए हैं।

एक अभिनेता के रूप में जेम्स पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म है। अत्यधिक लोकप्रिय अभिनेता और अभिनेता राजकुमार के सबसे छोटे बेटे का पिछले साल अक्टूबर में हृदय गति रुकने से निधन हो गया था।

आईएएनएस

Created On :   23 March 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story