उदयपुर हत्या पर राहुल ने कहा, धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं

On Udaipur murder, Rahul said, cruelty in the name of religion is not tolerated
उदयपुर हत्या पर राहुल ने कहा, धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं
नई दिल्ली उदयपुर हत्या पर राहुल ने कहा, धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं
हाईलाइट
  • धर्म के नाम पर नफरत और हिंसा फैलाने वाले मंसूबे हमारे देश और समाज के लिए घातक हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। उदयपुर की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, मैं उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस क्रूरता से आतंक फैलाने वालों को तुरंत दंडित किया जाना चाहिए। शांति बनाए रखने की अपील करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, हम सभी को एक साथ नफरत को हराना है। मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सोशल मीडिया पर कथित रूप से समर्थन करने के आरोप में एक दर्जी का सिर कलम कर दिया गया। दोनों हमलावरों ने इस घटना को कैमरे में भी रिकॉर्ड किया और एक अन्य वीडियो पोस्ट में कहा कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लिया। बाद में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस भीषण घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए निंदा पर्याप्त नहीं है।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, इस हिंसक घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। धर्म के नाम पर नफरत और हिंसा फैलाने वाले मंसूबे हमारे देश और समाज के लिए घातक हैं। उन्होंने कहा, हमें मिलकर शांति और अहिंसा के प्रयासों को मजबूत करना है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story