नए ससंद भवन पर बने अशोक स्तंभ पर विपक्ष ने उठाया सवाल, आप नेता संजय सिंह और बीजेपी के कपिल मिश्रा के बीच ट्विटर वॉर

नए ससंद भवन पर बने अशोक स्तंभ पर विपक्ष ने उठाया सवाल, आप नेता संजय सिंह और बीजेपी के कपिल मिश्रा के बीच  ट्विटर वॉर
अशोक स्तंभ पर आमने- सामने नए ससंद भवन पर बने अशोक स्तंभ पर विपक्ष ने उठाया सवाल, आप नेता संजय सिंह और बीजेपी के कपिल मिश्रा के बीच ट्विटर वॉर

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। नए संसद भवन में सोमवार को विशालकाय अशोक स्तंभ का जोरदार तरीके से अनावरण किया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने स्वयं इस स्तंभ का अनावरण किया। लेकिन उसके बाद से ही ससंद भवन में जो अशोक स्तंभ है उस पर बने शेरों को लेकर विवाद शुरू हो गया है। विपक्ष का आरोप है कि इतिहास से छेडछाड किया जा रहा है और अशोक स्तंभ के शेर को बदल दिया गया है।  

विपक्षी नेता आरोप लगाते हुए कह रहे है कि हमारे राष्ट्रीय चिंन्ह में जो शेर का स्वरूप है वह शांत है और उसका मुंह बंद है लेकिन नए संसद भवन  में जिस अशोक स्तंभ का अनावरण किया गया है उसमें शेर का  आक्रामक और उसका मुंह खुला हुआ है।  

 नए ससंद भवन में बने अशोक स्तंभ को लेकर कई नेताओं ने सवाल उठाए लेकिन आम आदमी के नेता संजय सिंह और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के बीच कुछ ज्यादा ही ट्वीटर वॉर देखने को मिला  संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं 130 करोड़ भारतवासियों से पूछना चाहता हूँ राष्ट्रीय चिन्ह बदलने वालों को "राष्ट्र विरोधी" बोलना चाहिये की नही बोलना चाहिए।

 संजय सिंह के ट्वीट के बाद कपिल मिश्रा ने जबाव देते हुए लिखा संजय सिंह जी, भगवंत मान जी वाली दवाई पीकर ट्वीट मत किया कीजिये, आप झेल नहीं पाते. अशोक चिन्ह के शेर को आदमखोर कह कर आप केवल खुद की बची खुची इज्जत का केजरीवाल बनवा रहे हो। दोनों के बीच हो रहे ट्वीटर वॉर पर सोशल मीडिया यूजर्स भी शामिल हो गए है । कुछ संजय सिहं के पक्ष में कमेंट कर रहे है तो कई लोग कपिल मिश्रा के समर्थन में लिख रहे हैं।  

 

Created On :   12 July 2022 6:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story