पटना हाईकोर्ट ने तलाक के मामले में तेज प्रताप, ऐश्वर्या को दिया एक और मौका

Patna High Court gives one more chance to Tej Pratap, Aishwarya in divorce case
पटना हाईकोर्ट ने तलाक के मामले में तेज प्रताप, ऐश्वर्या को दिया एक और मौका
बिहार पटना हाईकोर्ट ने तलाक के मामले में तेज प्रताप, ऐश्वर्या को दिया एक और मौका

डिजिटल डेस्क, पटना। पटना हाईकोर्ट ने मंगलवार को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय को तलाक के मामले में 19 जुलाई को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया। जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेंद्र कुमार की कोर्ट में तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक के मामले की सुनवाई मंगलवार को हुई। 45 मिनट की काउंसिलिंग के दौरान दोनों जजों ने तेज प्रताप और ऐश्वर्या से अपना फाइनल सबमिशन देने को कहा कि वे साथ रहेंगे या तलाक ही लेंगे।

जब उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तो अदालत ने उन्हें काउंसलिंग के लिए एक और मौका देने का फैसला किया। सुनवाई की अगली तारीख 19 जुलाई है। ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई 2018 को पटना में हुई थी। कुछ महीने बाद तेज प्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक का केस दाखिल कर सबको चौंका दिया था। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तेज प्रताप अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ पटना हाईकोर्ट पहुंचे जबकि ऐश्वर्या राय अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंचीं। काफी समय बाद कोर्ट में दोनों का आमना-सामना हुआ।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story