दैनिक भास्कर हिंदी: WB: दीदी के गढ़ में अमित शाह का शक्ति प्रदर्शन, बोले- एक बार मौका दीजिए, हम पांच साल में सोनार बांग्ला बना देंगे

December 20th, 2020

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह बंगाल के दौरे पर हैं। अमित शाह ने अपने दौरे के दूसरे दिन बोलपुर में अमित शाह ने रोड शो किया। रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देखकर अमित शाह ने कहा कि उन्होंने ऐसा रोड शो जीवन में नहीं देखा है। शाह ने कहा कि आज साफ हो गया है कि बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है। अमित शाह ने कहा कि जनता तय कर चुकी है अगली बार बीजेपी को सत्ता देगी। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी को एक बार मौका दीजिए, हम पांच साल में सोनार बांग्ला बना देंगे।

बीरभूम में बाउल गायक के घर खाना खाया
बता दें कि अमित शाह ने बंगाल दौरे के पहले दिन मिदनापुर में किसान सनातन सिंह के घर भोजन किया था। दूसरे दिन रैली से पहले दोपहर में अमित शाह बीरभूम में बाउल गायक के घर खाना खाने पहुंचे। लंच में मूंग की दाल, आलू पोस्तो परोसा गया। मिट्ठी के बर्तन में बने चावल अमित शाह को दिए गए। लंच से पहले बासुदेव ने शाह को गाकर सुनाया।

 

 

अमित शाह शांति निकेतन भी पहुंचे। अमित शाह उस कॉटेज में गए, जहां रवींद्रनाथ टैगोर रहा करते थे। उनकी स्मृतियों को देखा। यहां उन्होंने गुरु रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित की। अमित शाह ने कहा, आज मेरे लिए बड़े सौभाग्य का दिन है कि मुझे विश्वभारती में जाकर उस महामानव को श्रद्धांजलि देने का मौका मिला, जिसने दुनियाभर में भारतीय ज्ञान, दर्शन, कला, साहित्य की गूंज मजबूत की। गुरु देव और महात्मा गांधी जहां रहे थे मैंने वहां कुछ समय बिताया। टैगोर के योगदान को भूलाया नहीं जा सकता। टैगोर ने भारत को दुनिया में पहचान दिलायी।

 

 

खबरें और भी हैं...