ईडी के आरोप पत्र दाखिल करने के बाद बीजेपी व आप में सियासी युद्ध तेज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली आबकारी मामला ईडी के आरोप पत्र दाखिल करने के बाद बीजेपी व आप में सियासी युद्ध तेज
हाईलाइट
  • ईडी के आरोप पत्र दाखिल करने के बाद बीजेपी व आप में सियासी युद्ध तेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आबकारी मामले में ईडी द्वारा कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करने के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच सियासी युद्ध तेज हो गया है। इसी मुद्दे को लेकर शनिवार को बीजेपी आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रही है।

बीजेपी का आरोप है दिल्ली के शराब घोटाले मामले में ईडी के आरोपपत्र के बाद जो नया खुलासा सामने आया है वह दर्शाता है कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से भ्रष्ट पार्टी है। अब आप के शीर्ष नेताओं को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि ईडी द्वारा कोर्ट में दाखिल आरोप पत्र में यह स्पष्ट किया गया है कि आम आदमी पार्टी ने कथित घोटाले में एकत्रित पैसे को गोवा विधानसभा चुनाव में इस्तेमाल किया।

दिल्ली बीजेपी विधायक अनिल बाजपेई ने बताया कि शराब घोटाले के मामले पर आज बीजेपी आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रही है। प्रदर्शन की अगुवाई बीजेपी प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा कर रहे है। इसमें रामवीर सिंह बिधूड़ी सहित प्रदेश के अन्य बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद हैं।

आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक अनिल वाजपेई ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा से ही संवैधानिक पद का दुरुपयोग किया है। भ्रष्टाचार के आरोप अब एक के बाद एक सही साबित हो रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Feb 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story