आम आदमी पार्टी के लिए राजनीति सिर्फ कमीशन है, स्टिंग पर कार्रवाई करे या पहले के बयान के लिए माफी मांगे केजरीवाल : सुधांशु त्रिवेदी

आम आदमी पार्टी के लिए राजनीति सिर्फ कमीशन है, स्टिंग पर कार्रवाई करे या पहले के बयान के लिए माफी मांगे केजरीवाल : सुधांशु त्रिवेदी
नई दिल्ली आम आदमी पार्टी के लिए राजनीति सिर्फ कमीशन है, स्टिंग पर कार्रवाई करे या पहले के बयान के लिए माफी मांगे केजरीवाल : सुधांशु त्रिवेदी
हाईलाइट
  • शराब घोटाले का आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा के लिए राजनीति एक मिशन है लेकिन आम आदमी पार्टी के लिए राजनीति सिर्फ कमीशन है।

दिल्ली शराब घोटाले को लेकर भाजपा मुख्यालय में एक और वीडियो स्टिंग दिखाते हुए त्रिवेदी ने कहा कि या तो अरविंद केजरीवाल स्टिंग वीडियो पर कार्रवाई करें या स्टिंग को लेकर अपने पहले के दिए गए बयान पर माफी मांगे। शराब घोटाले में जांच एजेंसी सीबीआई के आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा के स्टिंग वीडियो को दिखाने के बाद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के घोटाले का यह नया स्टिंग वीडियो पहले से ही पब्लिक डोमेन में है और इस वीडियो में शराब घोटाले में जांच एजेंसी सीबीआई के आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा ने पूरी पोल खोल दी है। स्टिंग के वीडियो का हवाला देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इस वीडियो में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा यह बता रहा है कि किस-किस से कितना पैसा लिया गया। किस प्रकार से यह घोटाला हुआ। भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि इस स्टिंग से पूरे घोटाले का पदार्फाश हो गया कि यह पूरी की पूरी पॉलिसी घोटाले के लिए ही तैयार की गई। अमित अरोड़ा बता रहा है कि कमीशन सरकार ने तय किया और शराब घोटाले के पैसे का इस्तेमाल गोवा और पंजाब में चुनाव लड़ने के लिए किया गया।

उन्होने कहा कि हालांकि उन्हें केजरीवाल सरकार से इस बात की उम्मीद कम है, लेकिन फिर भी भाजपा यह मांग करती है कि स्टिंग वीडियो को लेकर या तो केजरीवाल कार्रवाई करे या फिर अपने पहले के बयान के लिए माफी मांगे।

सुधांशु त्रिवेदी के साथ संयुक्त रूप से मीडिया से बात करते हुए दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार अपने हर काम में भ्रष्टाचार कर रही है और आपने लोगों को फायदा पहुंचा रही है वहीं भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अरविंद केजरीवाल पर पंजाब में भी शराब घोटाले करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस वीडियो से उनके आरोप की पुष्टी हो गई है क्योंकि वीडियो में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा यह बता रहा है कि पंजाब में भी सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी की सरकार ने दस हजार करोड़ रुपये का काम सिर्फ दो परिवारो को ही दे दिया है, जो केजरीवाल के दोस्त है। सिरसा ने पद ग्रहण करते समय लिए गए संविधान की शपथ के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल और सिसोदिया को पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है।

वहीं सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करने वाली आम आदमी का चरित्र कुछ ही सालों में इतना बदल गया है कि अब वो अपने कहे अनुसार ही स्टिंग वीडियो सामने आने के बाद भी एक्शन लेने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि स्टिंग के पहले वीडियो पर भी अभी तक केजरीवाल सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है और अब यह दूसरा वीडियो भी आ गया है। उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए राजनीति सिर्फ कमीशन रह गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story