राजद पर प्रशांत किशोर का तंज, बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे, उन्हें भी नहीं पता

Prashant Kishors taunt on RJD, those who ruined Bihar, from where will they give 10 lakh jobs today, even they do not know
राजद पर प्रशांत किशोर का तंज, बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे, उन्हें भी नहीं पता
राजनीति राजद पर प्रशांत किशोर का तंज, बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे, उन्हें भी नहीं पता

डिजिटल डेस्क, हाजीपुर। बिहार की राजनीति में अपनी पहचान बनाने में जुटे चर्चित रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शनिवार को राजद पर जोरदार कटाक्ष करते हुए कहा कि 15 सालों में बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे, उन्हें भी नहीं पता।

अपनी जनसुराज यात्रा के 203 वें दिन वैशाली जिले के चेहराकला गांव पहुंचे किशोर ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने घोषणा कर दी कि जैसे ही सरकार बनेगी तो 10 लाख नौकरियां दे देंगे। ये नई सरकारी नौकरियां कहां से देंगे, जब जो लोग सरकारी नौकरियां में पहले से हैं उनको ही सरकार वेतन नहीं दे पा रही है। लेकिन, बिना सोचे समझें उन्होंने घोषणा कर दी कि पहली ही कैबिनेट में 10 लाख नौकरिया दे देंगे। उन्होंने सवाल किया कि क्या अगस्त 2022 में महागठबंधन की सरकारी बनी थी तब से अबतक कोई कैबिनेट की बैठक नहीं हुई क्या?

उन्होंने कहा कि बिहार में आज शराब और बालू माफियाओं का सबसे बड़ा फलता फूलता कारोबार है। शराब की दुकानें बंद है लेकिन होम डिलीवरी चालू है। उनकी पदयात्रा अबतक लगभग 2500 किमी से अधिक की दूरी तय कर चुकी है। प्रशांत किशोर ने कहा कि लोगों को डर था कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ जाएगी और यही हो रहा है।

लोग बताते हैं कि इस साल 15 से ज्यादा मुखियाओं को गोली मार दी है और 6 से ज्यादा सरपंचों की हत्या कर दी गई है। महागठबंधन सरकार बनने के बाद जो डर लोगों के मन में था वो बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। गोलीबाजी, मर्डर,अपहरण, रंगदारी और हत्या और डकैती की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 April 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story